अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने एक सेवानिवृत्त महिला पुलिस से दो लाख रुपए लूटे

पीड़िता
मधेपुरा में बदमाशों ने गुरुवार को दिन दहाड़े थाने से महज तीन सौ गज की दूरी पर एक सेवानिवृत्त महिला जमादार से दो लाख रूपया झपट्टा मार कर फरार हो गए.

घटना को लेकर पीड़िता सेवानिवृत्त जमादार (जेल) पंचवटी चौक वार्ड नंबर 16 सांसद रोड निवासी शकुन्तला देवी ने बताया कि वे अपने भाई विश्वनाथ ठाकुर के साथ बाइक से स्टेट बैंक के मेन ब्रांच से 11:30 बजे के आसपास बैंक से दो लाख रूपये की निकासी कर अपने साड़ी के आँचल में बाँध कर अपने भाई के साथ बाइक से घर के लिए निकले. जैसे ही घर के दरवाजे के पास बाइक से उतर कर घर घुस रहे थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक ने झपट्टा मार कर रूपया लेकर फरार हो गया. उन्होने बताया कि रूपये की निकासी एक जमीन की रजिस्ट्री कराने  के लिए निकाले थे.

पीड़िता के साथ रहे भाई ने बताया कि बदमाश बैंक से ही रेकी करते हुए घटना को अंजाम दिया है. बदमाश काले रंग की अपाचे बाइक से थे. बाइक चला रहे बदमाश हेल्मेट पहन रखा था. जबकि पीछे बैठे बदमाश मुंह में मास्क लगा रखा था. बदमाश घटना को अंजाम देकर थाने की तरफ बाइक लेकर भागे. बाद में वह मुख्य बाजार होते हुए दक्षिण की तरफ भाग निकले.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही शहर में तैनात पुलिस गश्ती दल और कमांडो दस्ते को अलर्ट करते हुए आसपास के थाने को घटना की सूचना भेज दी. पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए बाइक चेकिंग शुरू कर दी. पीड़िता ने आवेदन देकर मामला दर्ज किया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बार-बार बैंक खाताधारक को अधिक निकासी के लिए पुलिस से मदद लेने का अनुरोध किया जाता है, लेकिन लोग ऐसा नहीं करते हैं. पुलिस ने रूपये की निकासी के बाद पुलिस सुरक्षा के साथ उन्हे सकुशल घर पहुंचाने की व्यवस्था कर रखी है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर बदमाशों का पता किया जा रहा है.

वहीं बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं है, इस का पता इस बात से चलता है कि बदमाशों ने थाना से महज तीन सौ गज की दूरी पर घटना को बेखौफ अंजाम दिया और मजेदार बात है कि घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ होकर थाने की तरफ से भाग निकले.11-12 बजे दिन में घटना को अंजाम देकर गश्ती पुलिस को खुली चुनौती दी है.



अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने एक सेवानिवृत्त महिला पुलिस से दो लाख रुपए लूटे अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने एक सेवानिवृत्त महिला पुलिस से दो लाख रुपए लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.