बंधन बैंक कर्मी से पिस्तौल से लैश अपराधियों ने 70,500 रुपये लूटे

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के झरकाहा पुल के समीप पिस्तौल का भय दिखाकर एक बंधन बैंक कर्मी से पिस्तौल से लैश अपराधियों ने 70,500 रुपये लूट लिए. 


घटना शुक्रवार के दोपहर की बताई गई है. घटना को लेकर पीड़ित कर्मी रामलखन राम ने अपराधियों के विरुद्ध थाना में शिकायत किया है. बंधन बैंक त्रिवेणीगंज शाखा के कर्मी आर.ओ. रामलखन राम ने क्षेत्र के जीतपुर, परसा से समूह का पैसा 70,500 रूपये वसूल कर अपनी बैग में रखकर त्रिवेणीगंज बंधन बैंक जा रहे थे. झरकाहा पुल से थोडी दूर उत्तर के निकट पहुंचते ही पीछा कर रही एक ब्लैक रंग के अपाची पर सवार दो अपराधियों ने जबरन रोक लिया. पिस्तौल के बल पर धमकाते हुए अपराधियों ने बैग से रुपए लूट लिया और भाग निकले. 


डरे सहमे कर्मी के द्वारा घटना की सारी जानकारी बंधन बैंक को दी गई. बंधन बैंक कर्मियों के द्वारा इसकी सूचना पहले त्रिवेणीगंज थाना को दिया गया. फिर शंकरपुर थाना क्षेत्र होने के कारण शंकरपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच कर रही है.


इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिलने के उपरांत पुलिस पदाधिकारी को जांच के लिए भेजा गया है. आवेदन नहीं मिला है, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.


बंधन बैंक कर्मी से पिस्तौल से लैश अपराधियों ने 70,500 रुपये लूटे बंधन बैंक कर्मी से पिस्तौल से लैश अपराधियों ने 70,500 रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.