65 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

 

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड अंतर्गत मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड-13 में गुरुवार की रात्रि एक 65 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.


बताया गया कि गुरुवार की रात्रि वार्ड 13 निवासी रामकिशुन साह अपने आँगन के बरामदे पर सोये हुए थे कि अचानक बगल के टट्टी को तोड़कर अपराधी आँगन में घुसे और बरामदे पर सोये अवस्था में रामकिशुन साह के कमर में गोली मार दिया. जिससे गोली आरपार हो गई. गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी दौड़कर आई तो देखा कि रामकिशुन साह खून से लथपथ था और तड़प रहा था. शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे लेकिन तब तक में रामकिशुन साह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. उसके बाद ग्रामीणों ने शंकरपुर थाना में सूचना दिया. सूचना के उपरांत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 


इधर परिजनों का कहना है कि रामकिशुन साह शांत स्वभाव के लोग थे. किसी से लड़ाई झगड़ा नहीं होता था. परिजनों ने तत्काल कुछ बताने से इंकार कर दिया है. परिजनों ने बस इतना बताया कि उसका एक पुत्र है जो दिल्ली में परिवार के साथ रहता है उनके आने के बाद ही कुछ बताएंगे. मृतक के तकिया के नीचे अपराधियों ने एक चिट्ठी लिखकर भी रख दिया. परिजनों का कहना है कि चिट्ठी गोली मारने वाले व्यक्ति ने ही रखा होगा. इधर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने शुक्रवार की सुबह पुनः घटना स्थल पर पहुँचकर सभी घर के कमरे और घर से सौ मीटर आगे पीछे जाकर जांच पड़ताल किया और घटना स्थल से एक 3-15 का खोखा बरामद किया और खून से लथपथ कपड़े को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गए.


वहीं मृतक की पत्नी 60 वर्षीया राधा देवी ने थाने में आवेदन देकर बताया कि गुरूवार की रात्रि करीब साढ़े बारह बजे के आसपास अचानक गोली चलने की आवाज आई तो मैं दरवाजे पर दौड़कर अपने पति रामकिशुन साह के पास पहुंची तो देखा कि मेरे पति खून से लथपथ होकर तड़प रहे थे. शोर मचाने पर आसपास के लोगों के आने के बाद शंकरपुर थाना को सूचना दिया गया. पुलिस के पहुँचने से पहले ही मेरे पति की मौत हो चुकी थी. इधर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मृतक के परिजन के आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.


65 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या 65 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.