कपड़े की रेडीमेड दूकान में अचानक आग लगने से लाखों की क्षति

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार की देर रात मधेली बाजार स्थित कपड़े की रेडीमेड दूकान में अचानक आग लग जाने से लाखों की क्षति हुई. 


घटना करीब रात के 09 बजे की है. दुकान में आग की लपटें एवं तेज धुआं ऊपर उठने के दौरान जब किसी की नजर पड़ी तो उसने हल्ला किया. आवाज सुनकर काफी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे दूकान का सामान जल गया. इसकी सूचना स्थानीय मुखिया संजय शाह ने दमकल विभाग को दी, उसके बाद दमकल गाड़ी द्वारा आग पर काबू पाया गया. 


बताया जाता है कि अंचल क्षेत्र के मधेली बाजार निवासी अमित कुमार रोज की भांति अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे. तभी दूकान में आग लगने की सूचना किसी ने दुकानदार को दी. जब तक दूकान पहुंचे तब तक ज्यादातर कपड़े जलकर राख हो चुके थे. ग्रामीणों के प्रयास से जो बचा था वह भी अब बिकने लायक नहीं रहा. कुल मिलाकर लगभग 4 से 5 लाख के कपड़े जलने का अनुमान है. सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव ने बताया कि पीड़ित का आवेदन मिला है, जांच करने के लिए राजस्व कर्मचारी को दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.


कपड़े की रेडीमेड दूकान में अचानक आग लगने से लाखों की क्षति कपड़े की रेडीमेड दूकान में अचानक आग लगने से लाखों की क्षति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.