भैंस को निकालने में खुद पानी में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई पंचायत में एक 18 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई.
बताया जाता है कि घोषई पंचायत के वार्ड नं. 08 के सऊदी यादव का 18 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार भैंस चराने गॉव के बहियार में गया हुआ था. भैंस चराने के दौरान ही पास में ईंट भट्ठा के पास बने गड्ढे में बारिश का पानी जमा था, जिसमें भैस गर्मी की वजह से नहाने उतर गई जिस को बाहर निकालने की कोशिश में पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया और उस की मौत हो गयी. 


घटना की जानकरी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी ग्रामीणों के बीच जंगल के आग की तरह फैल गयी और लोगों का हुजूम घटना स्थल पर उमड़ पड़ा और शव को गड्ढे से निकाला गया. उधर घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को मिलते ही एस.आई. सुरेश कुमार पासवान, एएसआई प्रदीप कुमार, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. 


वहीं घटना के बाद मृतक की माता मनोहरा देवी पिता सऊदी यादव एवं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था. घोषई पंचायत के मुखिया सुनील यादव, समाज सेवी पप्पू शर्मा आदि ने मृतक के घर पहुँच कर शोक व्यक्त करते हुए मृतक के आश्रितों को आपदा विभाग से लाभ दिलाने का भरोसा दिलाया.


भैंस को निकालने में खुद पानी में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम भैंस को निकालने में खुद पानी में डूबने से 18 वर्षीय युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.