गम्हरिया में भी विधिक सहायता के विषय पर हुआ कार्यक्रम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय में विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में रविवार को आपदा पीड़ितों को विधिक सहायता के विषय पर बीडीओ अलिसा कुमारी की अध्यक्षता में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

इस दौरान विधिक सेवा प्राधिकार के पैनल लॉयर निशांत कुमार के द्वारा उक्त विषय पर विस्तार से चर्चा की गई और बताया गया कि विधिक सेवा प्राधिकार के माध्यम से बच्चों, महिलाओं व गरीब और कमजोर वर्ग के व्यक्ति विधिक सहायता प्राधिकार के माध्यम से मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही ऐसे व्यक्ति जिनकी वार्षिक आय एक लाख से कम है वे भी विधिक सेवा प्राधिकार से मुफ्त में कानूनी सहायता प्राप्त कर सकते हैं. 

वहीं यह भी बताया कि किसी भी प्रकार के आपदा से पीड़ित व्यक्ति भी प्राधिकार के माध्यम से निःशुल्क विधिक सहायता प्राप्त कर सकते हैं. कार्यक्रम में विधिक सहायता प्राधिकार के सहायक राजकुमार पासवान, पीएलभी जयकृष्ण कुमार, पंचायत सचिव कमलाकांत खड़वार, ईंटवा जीवछपुर के पवन कुमार आदि मौजूद थे.

गम्हरिया में भी विधिक सहायता के विषय पर हुआ कार्यक्रम गम्हरिया में भी विधिक सहायता के विषय पर हुआ कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.