मछली बेचने की आड़ में महिला करती थी शराब का कारोबार: शराब बरामद, महिला फरार

Symbolic Image
मधेपुरा जिले के मिठाई पुलिस ने मंगलवार की शाम गुप्त सूचना पर मिठाई के मछली बाजार में छापेमारी कर 4 लीटर देशी शराब बरामद किया, वहीं शराब  कारोबारी भागने में सफल रहा.

सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मिठाई शिविर प्रभारी कमलेश सिंह  को गुप्त सूचना मिली कि मिठाई के मछली बाजार में मछली बेचने के आड़ में अवैध शराब बेचने का कारोबार एक महिला कारोबारी कर रही है. सूचना पर शिविर प्रभारी ने तत्काल पु.अ.नि. अशोक कुमार सिंह को पुलिस बल के साथ छापेमारी करने का आदेश दिया. पुलिस जब मछली बाजार पहुँची तो पुलिस को देखकर एक महिला भाग निकली. पुलिस ने जब उसके दूकान की जांच कि तो एक गैलन में  4 लीटर चुलाई देशी शराब और 150 ग्राम के चार पॉलिथीन पैक शराब बरामद किया.

वहीं पुलिस को पता चला कि भागने वाली महिला मछली बेचने के आर में शराब बेचने का कारोबार कर रही है. भागने वाली महिला की पहचान मोसोमात सुनीता देवी के रूप में हुई. शराब एक्ट के तहत महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मछली बेचने की आड़ में महिला करती थी शराब का कारोबार: शराब बरामद, महिला फरार मछली बेचने की आड़ में महिला करती थी शराब का कारोबार: शराब बरामद, महिला फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.