वार्ड सदस्य पुत्र ने किया कुदाल से प्रहार, महिला गम्भीर रूप से घायल

मधेपुरा सदर थाना के मिठाई बाजार में मंगलवार को घर का गंदा पानी बहाने का विरोध करने पर वार्ड सदस्य के पुत्र ने हत्या की नियत से महिला पर कुदाल से प्रहार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना पर स्वयं थानाध्यक्ष ने संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

पीड़ित मिठाई वार्ड नंबर 1 निवासी निलेश साह की पत्नी रीता देवी ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि अपराह्न तीन बजे के आसपास मेरे परोसी वार्ड सदस्या पति अमित पासवान, पुत्र मिलन कुमार अपने घर का गंदा पानी को मेरे निवास के तरफ बहा रहा था. मेरा पुत्र गोल्डेन कुमार जब मना करने गया तो अमीत पासवान और उनका पुत्र मिलन कुमार गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. इसी बीच पुत्र को बचाने गयी तो मिलन कुमार ने गोल्डेन पर हत्या की नीयत से कुदाल से सर पर प्रहार कर दिया. जिसको बचाने में पुत्र तो बाल बाल बच गया लेकिन कुदाल से मेरा हाथ बुरी तरह घायल हो गया.

पीड़िता ने बताया कि घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज चल रहा है और फिलहाल खतरे से बाहर है. वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि वार्ड सदस्या द्वारा घर का गंदा पानी मेरे आवास के तरफ बहाव को लेकर मैंने बार बार कहा कि गंदा पानी मेरे तरफ वहाव न करे लेकिन जानबूझकर गंदा पानी का बहाव कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया.

इधर घटना का किसी ने वीडियो सूट किया था जिसको पीड़ित परिवार ने पुलिस को सौंपा. थानाध्यक्ष ने घटना का फोटो, वीडियो देखकर स्वयं घटना पर संज्ञान लेते हुए  पीड़ित परिवार को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. किसी भी हालत में आरोपी नहीं बख्से जाएंगे, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

वार्ड सदस्य पुत्र ने किया कुदाल से प्रहार, महिला गम्भीर रूप से घायल वार्ड सदस्य पुत्र ने किया कुदाल से प्रहार, महिला गम्भीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.