बाइक से करते थे शराब डिलीवरी: शराब के साथ दो बाइक जब्त, कारोबारी भागने में सफल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ पुलिस ने मंगलवार की रात को गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दो बाइक के डिक्की में रखे व अन्य जगहों पर रखे 12 लीटर महुआ शराब और दो बाइक जब्त किया, जबकि शराब कारोबारी भागने में सफल रहे. सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घैलाढ़ ओपी प्रभारी कृष्णदेव मंराडी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि घैलाढ़ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि घैलाढ़ वार्ड नंबर 2 निवासी अनिल कुमार महुआ शराब का कारोबार करता है. तत्काल सूचना का सत्यापन किया तो मामला सत्य पाया गया. फिर पुलिस ने अनील कुमार के घर में छापा मारा तो देखा कि अनील के घर के आंगन में एक गैलन में 10 लीटर महुआ शराब व आंगन में रखे एक स्प्लेंडर बाइक के डिक्की में 6 पाउच शराब, जबकि दूसरे प्लेटिना बाइक के डिक्की से 4 पाउच शराब बरामद हुआ यानि कुल 12 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया, वहीं कारोबारी अनिल कुमार भागने में सफल रहा.

मालूम हो कि फरार शराब कारोबारी बाइक से शराब को लाने के साथ-साथ शराब का डिलिवरी भी करता था.

पुलिस ने दोनों बाइक और शराब को जब्त कर लिया. कारोबारी के खिलाफ शराब  एक्ट के तहत् मामला दर्ज कर लिया गया.

बाइक से करते थे शराब डिलीवरी: शराब के साथ दो बाइक जब्त, कारोबारी भागने में सफल बाइक से करते थे शराब डिलीवरी: शराब के साथ दो बाइक जब्त, कारोबारी भागने में सफल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.