बढ़ती महंगाई के विरोध में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन का अनोखा प्रदर्शन

आज मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी के निर्देश पर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के जिला उपाध्यक्ष विकाश कुमार राजा के नेतृत्व में पेट्रोल, डीजल, सरसों तेल की बढ़ती महंगाई के विरोध में किया अनोखा प्रदर्शन. 

मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कहा कि अब हमलोगों के बस का बात नहीं रह गया है मोटरसाइकिल, कार पर चढ़ना. इसलिए आज हमलोग और आम नागरिक अंतिम बार अपनी-अपनी गाड़ियों की आरती उतार कर घर में लगाने जा रहा है, क्योंकि पेट्रोल और डीजल मधेपुरा सहित समूचे देश में शतक लगा चुका है. इसलिए अब हमलोग जब तक इस सरकार को उखाड़ कर फेंक नहीं देंगे तब तक गाड़ी पर नहीं चढ़ेंगे और अनवरत आंदोलन करते रहेंगे.

डॉ० अमलेश कुमार ने कहा कि इस भाजपा सरकार ने तो हद ही कर दिया. जो लोग चार सौ का गैस, पचास रुपये का डीजल, पेट्रोल पर भी दिल्ली में रोज आंदोलन करने वाले थे वो आज कहाँ हैं ? जनता खोज रही है. अगर आज नही संभले तो ये लोग सबका जान मार देंगे.

डॉ० सुरेश कुमार शशि ने कहा कि अब लोग दहेज में गाड़ी नही माँगते हैं. अब लोग कहते हैं हर महीने दस लीटर पेट्रोल, डीजल ही दिया कीजियेगा ससुर जी.

इंदल यादव व पप्पू कुमार यादव ने कहा कि अब लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. इसलिए हमलोग अब न अच्छा भोजन कर पाते हैं न ही अच्छे गाड़ी पर चढ़ पाते हैं. यह सरकार गरीब विरोधी सरकार है. यह सरकार सरकार सिर्फ और सिर्फ बिजनेसमैन की सरकार है. इसलिए हमलोग अब इस सरकार के लिए खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन करते रहेंगे और सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

कार्यक्रम में राजा, हिमांशु, ओम, विवेक, पुष्पक जी, मो० अखलाक, गौतम, चंद्रहास, आशीष कुमार, ओरनित झा, मनीष कुमार, सुशील कुमार आदि दर्जनों आम नागरिक व ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के साथी मौजूद थे.

बढ़ती महंगाई के विरोध में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन का अनोखा प्रदर्शन बढ़ती महंगाई के विरोध में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन का अनोखा प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.