करोड़ों से बने प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र भवन के गंदे पानी से दुकानदार व राहगीर परेशान

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय में करोड़ों रुपए की लागत से बने प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र भवन के गंदे पानी अस्पताल मार्ग पर बहने से स्थानीय लोग एवं राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जबकि प्रखंड स्तरीय सभी अधिकारी एवं प्रखंड क्षेत्र के सभी लोग अस्पताल रोजाना उसी मार्ग से आना जाना है लेकिन अधिकारी अनजान बने हुए हैं. बुधवार को जिला पदाधिकारी भी उसी गंदगी पानी को पारकर प्रखंड एवं अस्पताल निरीक्षण करने गए लेकिन उनका भी ध्यान नहीं गया. वहीं स्थानीय लोग का कहना है जब से करोड़ों रुपया के लागत से भवन बना है तब से भवन का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है. इस से उठने वाली दुर्गंध से स्थानीय दुकानदार एवं राहगीर परेशान हो रहे हैं. इस सड़क पर दोपहिया वाहन चालक बच्चों एवं बुजुर्ग पानी में अक्सर फिसल कर गिरने से चोटिल हो जाते हैं. भवन के गंदा पानी काफी दिनों से सड़क पर बहने के कारण कहीं कहीं गढ्ढा भी हो गया है इससे आए दिन दुर्घटना भी होने की आशंका है.

दुकानदारों ने चेतावनी दी कि समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। इस संबंध में सीओ चंदन कुमार ने बताया कि जानकारी नहीं थी मामला संज्ञान में आया है जल्द ही निराकरण कर दिए जाएंगे।



करोड़ों से बने प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र भवन के गंदे पानी से दुकानदार व राहगीर परेशान करोड़ों से बने प्रखंड सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र भवन के गंदे पानी से दुकानदार व राहगीर परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.