लॉकडाउन में भारी जुर्माना, फिर भी नहीं सुधर रहे लोग

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड में कोरोना संक्रमण में उल्लेखनीय कमी नहीं आ रही है है। पुलिस व प्रशासन की सख्ती के बावजूद इस पर अंकुश नहीं लग रहा है। पूरे प्रदेश में लॉकडाउन चल रहा है बावजूद इसके लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे। 

प्रखंड क्षेत्र में 5 मई से 3 जून तक लॉकडाउन के महज 29 दिनों में गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों से पुलिस-प्रशासन द्वारा 40 हजार 450 रुपए का जुर्माना वसूला गया है. इसके बावजूद वर्तमान में भी कोरोना गाइड लाइन उल्लंघन के नजारे प्रखंड में देखे जा सकते हैं। लॉकडाउन के दौरान अब तक 29 दिनों में परमानपुर ओपी क्षेत्र में प्रशासन की ओर से कोरोना गाइड लाइन उल्लंघन पर की गई कार्रवाई में 21 वाहनों पर 21000 हजार का चालान काटा गया । वहीँ घैलाढ़ ओपी से 17 वाहन पर 8500रु, बिना मास्क के घूम रहे 69 लोगो से 3450 रु का चालान कटा.

जबकि दूसरी तरफ सोसल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर लोगों का चालन नहीं कटा. विवाह समारोह स्थल पर कोई कार्रवाई नहीं.  बिना अनुमति के दुकानें खोलने पर दुकानों को नहीं हुई सीज करने की कार्रवाई । 

सीओ चंदन कुमार से पूछे जाने पर बताया कि बिना मास्क  पहने करीब 150 लोगों से 7500 रुपया वसूली हुई. उधर दुकान खोलकर बिक्री करने वाले में दुकानदार पर एफआईआर शून्य, एक दुकानों को सील कर कार्रवाई की गई ।



लॉकडाउन में भारी जुर्माना, फिर भी नहीं सुधर रहे लोग लॉकडाउन में भारी जुर्माना, फिर भी नहीं सुधर रहे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.