ट्रान्सफार्मर लाने में आधा घंटा हुआ लेट तो लोगों ने कर दिया दुबारा जाम, फिर खुद हटाया

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर के गोढियारी टोला के लोगों ने रविवार को साढे 12 बजे सिंहेश्वर ब्लाक रोड गोढियारी के पास बांस और मछली मारने वाला जाल लगा कर जाम कर दिया। 

उन्होंने ट्रांसफार्मर नही आने का विरोध करते हुए कहा कि कल 12 बजे तक ट्रांसफार्मर आने की बात पर जाम हटाया गया था। लेकिन साढ़े 12 बजे तक नही आया तो आक्रोशित लोगों ने रोड नंबर 18 को जाम कर दिया। जाम ठीक से हुआ भी नही कि बिजली विभाग के कर्मी ट्रांसफार्मर लेकर पहुँच गये। और वाहन जाम देख कर आश्चर्यचकित हो गये। 

ट्रांसफार्मर देखते ही लोगो ने जाम को हटा लिया। इस बाबत बिजली विभाग के जेई अजय कुमार ने बताया कि रविवार रहने के कारण कार्यालय बंद था। कार्यालय के लोगों को बुलाकर लाये और फिर ट्रांसफार्मर निकाल कर लोड करने में थोड़ा लेट हो गयाइसी बीच लोगों ने जाम कर दिया जो अच्छी बात नहीं है। हमने 2 बजे बिजली नहीं रहने की सूचना भी सभी को भेज दिया था ताकि 2 बजे ट्रांसफार्मर लगाने का काम हो सके।

ट्रान्सफार्मर लाने में आधा घंटा हुआ लेट तो लोगों ने कर दिया दुबारा जाम, फिर खुद हटाया ट्रान्सफार्मर लाने में आधा घंटा हुआ लेट तो लोगों ने कर दिया दुबारा जाम, फिर खुद हटाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.