मधेपुरा में कार्बाइन के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना पर शेखपुर चमन गौसाई टोला में छापामारी कर एक अपराधी को कार्बाइन और गोली के साथ गिरफ्तार किया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मे जानकारी देते हुए बताया कि उदाकिशुनगंज पुलिस  को गुप्त सूचना मिली कि शेखपुर चमन गौसाय टोला के संजीव यादव के यहाँ अपराधियो का अक्सर जमात रहता है और अपराधियों के पास आधुनिक हथियार भी देखा गया है । सूचना पर रेकी करायी गयी और जब सूचना की पुष्टि हुई तो उदाकिशुनगंज के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते संजीव यादव के घर की घेराबंदी कर छापामारी कर संजीव यादव को गिरफ्तार किया. बासा की तलाशी मे एक कार्बाइन, मैग्जीन और 9 गोली बरामद किया गया ।

एसपी ने बताया कि संजीव यादव उदाकिशुनगंज थाना में दर्ज आर्म्स एक्ट  सहित अन्य धारा का नामजद आरोपी है जिसे पुलिस तलाश कर रही थी । वह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। एसपी श्री कुमार ने बताया कि  स्व. नागो यादव कुख्यात अपराधी थे, उनका पुत्र संजीव यादव है। बताया कि संजीव यादव का जिला सहित पड़ोसी जिला  नवगछिया, पूर्णिया और खगड़िया मे अपराधिक रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस मे थानाध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी उपस्थित थे।



मधेपुरा में कार्बाइन के साथ एक अपराधी गिरफ्तार मधेपुरा में कार्बाइन के साथ एक अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.