हथियार, गोली और शराब के साथ तीन शराब करोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के भर्राही पुलिस और उत्पाद विभाग के संयुक्त तत्वावधान में गुरूवार को महेशुआ गांव में पैक्स गोदाम मे छापामारी कर रखे शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार को गुप्त  सूचना मिली कि भर्राही ओपी के चौड़ा गांव के दिलीप यादव के महेशुआ स्थित पैक्स गोदाम में भारी मात्रा अवैध शराब छुपाकर रखा गया है । उत्पाद अधीक्षक ने तत्काल भर्राही थानाध्यक्ष  रूदल कुमार से सम्पर्क कर जानकारी देते उत्पाद अधीक्षक और ओपी अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ महेशुआ स्थित पैक्स गोदाम में छापामारी के लिए पहुंचे तो गोदाम में रहे तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने भाग रहे तीनों को दबोच लिया । तीनों की पहचान महेशुआ के विकास कुमार, बिजेंद्र यादव और चौसार गांव के पाण्डव कुमार के रूप मे पहचान हुई । तलाशी में पाण्डव कुमार के पास एक लोडेड पिस्तौल, विकास कुमार के पास से तीन गोली बरामद हुआ जबकि गोदाम  की तलाशी में गोदाम मे रखे गेहूं में छुपाकर रखे अवैध विदेशी शराब रॉयल स्टैग के 750  एम एल  के सात बोतल शराब तीनों गिरफ्तार के खिलाफ आर्म्स एक्ट और  शराब एक्ट के अलग अलग  घारा के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक  हिरासत मे भेज दिया गया जहाँ से न्यायालय ने तीनों को जेल भेज दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस मे थानाध्यक्ष रूदल कुमार भी उपस्थित थे।

हथियार, गोली और शराब के साथ तीन शराब करोबारी गिरफ्तार हथियार, गोली और शराब  के साथ तीन शराब करोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.