कुमारखंड सीएचसी में 78 लोगों का किया गया वैक्सीनेशन

मधेपुरा जिले के कुमारखंड में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन रविवार से कुमारखंड सीएचसी में शुरु हो गया है. सीएचसी परिसर में आयोजित वैक्सीनेशन कार्य का शुभारंभ होने में यूं तो बिलम्ब देखा गया परंतु वैक्सीन लगाने के लिए आने वाले महिला/पुरुष व नौजवान के बीच उत्साह देखा जा रहा था. 

इस दौरान वैक्सीनेशन के लिए आने वाले लोगों का कोरोना जांच किया जा रहा था. लोग वैक्सीनेशन कक्ष के आगे कतार बद्ध हो रहे थे. निर्धारित समय 5 बजे तक में 78 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया. 

वैक्सीनेशन कार्य के दौरान स्वास्थ्य प्रबंधक बृजेश कुमार, केयर इंडिया के बीएम मनोरंजन कुमार, मोहम्मद रहमान, सुब्रत दास सहित अन्य कई स्वास्थ्य कर्मी कार्यक्रम की सफलता में जुटे हुए थे. वहीं ओपीडी में डॉक्टर ओम प्रकाश कुमार लोगों के स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या को देखने के लिए मौजूद थे. वैक्सीनेशन की शुरुआत तो 2 घंटे देर से हुई लेकिन लोगों में वैक्सीनेशन को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा था. लोग धीरे-धीरे इसकी महत्ता को समझते नजर आ रहे थे. लिहाजा परिणाम था कि लोग वैक्सीन लगाने के लिए उत्साहित दिखे.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

कुमारखंड सीएचसी में 78 लोगों का किया गया वैक्सीनेशन कुमारखंड सीएचसी में 78 लोगों का किया गया वैक्सीनेशन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.