दो दुकानों में नगद सहित 3 लाख 80 हजार रूपये की चोरी

मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे मठाही बाजार में शुक्रवार की रात्रि को बदमाशों ने मठाही ओपी से महज 100 कदम की दूरी पर दो दुकानों में चोरी कर नगद सहित 3 लाख 80 हजार के समानों की चोरी के वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है, जिससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है. 

इन दिनों कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन के आदेश पर 11:00 बजे क्षेत्र की सभी दुकानें बंद हो जाती है. इन दिनों चोरों का आतंक शहर में बढ़ता जा रहा है. चोरी की वारदात को आसानी से अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था फेल साबित हो रही है. जब कि मठाही पुलिस शिविर से कुछ ही दूरी पर एक ही रात दो दुकानों में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई और दो दुकानों में चोरी करने में नाकाम रहे. चोरी की गई दुकानों में एक मिठाई चौक से उत्तर टेक्ठी रोड स्थित एक मोबाइल दुकान सह फीनो बैंक सीएसपी केंद्र में एस्बेस्टस तोड़कर चोरों ने हाथ साफ कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदार मोहम्मद एनुल ने बताया कि चोरों ने लगभग 37 हजार रुपये के मोबाइल एसेसरीज, एक प्रिंटर, एक लैपटॉप, लगभग 90 हजार रुपए के नए एंड्रॉइड एवं साधारण मोबाइल, फिनो बैंक के सीएसपी केंद्र का 21 हजार तीन सौ रुपये सहित अन्य सामनों की चोरी की बात बतायी जा रही है. चोरी की गई संपत्ति का अनुमान दो लाख 90 हजार रुपये का लगाया जा रहा है. 

वहीं उसी रात दूसरी दुकान मेन रोड मछली मार्केट के समीप एक फर्नीचर के दुकान में भी चोरी कर ली गई. जिसमें फर्नीचर बनाने वाले सभी औजारों को चोरों ने गायब कर दिया. इतना ही नहीं अज्ञात चोरों ने दो अन्य दुकानों में घटना को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे. 

वहीं पीड़ित दुकानदार सहित अन्य ग्रामीणों का आरोप है कि मठाही पुलिस के रात्रि में कभी गश्ती नहीं करने के कारण आए दिन ऐसी घटना घटती रहती है. ये पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई है. वहीं मठाही पुलिस शिविर प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी तो मिली है लेकिन आवेदन मधेपुरा टाउन थाना में देने को कहा गया. उन्होंने कहा कि मठाही में सिर्फ पुलिस के रहने की व्यवस्था है.

दो दुकानों में नगद सहित 3 लाख 80 हजार रूपये की चोरी दो दुकानों में नगद सहित 3 लाख 80 हजार रूपये की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.