ज़न अधिकार महिला परिषद ने निकाला मुख्यमंत्री के खिलाफ जन आक्रोश मार्च

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ, महामारी में ध्वस्त स्वास्थ्य व्यवस्था के विरुद्ध एवं सरकारी पैसे का भाजपा सांसद द्वारा एम्बुलेंस गबन को लेकर आज ज़न अधिकार महिला परिषद के द्वारा मधेपुरा में विद्युत रेल् कारखाना चकला चौक से गणेश स्थान तक जन आक्रोश मार्च निकाल कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बैनर पर चूड़ी पहनाया.

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महिला परिषद की जिलाध्यक्ष कला क्रांति ने कहा कि सरकार पूरी तरह से विफल हो गयी है. जो लोग सरकार को आईना दिखाती है लोगों की मदद, सेवा करती है उसे बदले की भावना से जेल में डाल देती है.

मौके पर युवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अनिल अनल ने कहा कि जो पप्पू यादव किसी भी आपदा-विपदा में अपनी जान की परवाह किए बगैर बिहार के लोगों के लिए तन-मन-धन से जरूरतमंद लोगों की सेवा, मदद कर रहे थे. जिसे पूरी दुनिया ने देखा भी लेकिन बदले की भावना से सरकार ने एक 32 साल का पुराना फ़र्जी मुक़दमा खोल कर जेल में बंद कर दिया जो दुर्भाग्य है.

मौके पर  प्रदेश महासचिव नूतन सिंह और अजीर बिहारी ने कहा कि बिहार के लोगों को चाहिए कि सारे जातीय, धार्मिक बंधन तोड़कर पप्पू यादव के लिए आगे आए. अगर इस शख्स को कुछ हो गया तो याद रखना कोई भी सच्चा सेवक आगे सेवा मदद के लिए नहीं मिलेगा. मौके पर बालम गढ़ीया के पूर्व मुखिया सिकन्दर प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार एम्बुलेंस चोर भाजपा सांसद राजीव रूढी को बचाने के लिए दबाब में आकर पूर्व सांसद पप्पू यादव को सलाखों के पीछे डाल दिया है लेकिन उनकी ये चाल बिहारवासी देख रहे हैं. इसलिए जब तक पप्पू यादव की रिहाई नहीं होती है तब तक अनवरत आन्दोलन चलेगा.

मौके पर रामेंद्र कुमार रमन, दिलीप सम्राट, युवा महासचिव नीतीश कुमार, नगर अध्यक्ष दीपक रस्तोगी, छात्र महासचिव अजय कुमार देवराज, नरेश यादव, अशोक यादव, वार्ड सदस्य विजय सादा, अनोज़, सुमन, गबन, मो. कुदुस, मो. सयूब, प्रभाष, राहुल, अमित, चंदन, सुकसेन यादव, सदानंद राम, संजय यादव, कमलेश, सुरेंद्र, प्रमोद यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

ज़न अधिकार महिला परिषद ने निकाला मुख्यमंत्री के खिलाफ जन आक्रोश मार्च ज़न अधिकार महिला परिषद ने निकाला मुख्यमंत्री के खिलाफ जन आक्रोश मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.