सामुदायिक किचन सेंटर की हुई शुरुआत, लॉकडाउन में निःशुल्क मिल रहा है भोजन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन की स्थिति में कुछ लोगों के साथ भोजन की दिक्कत को देखते हुए सरकार के द्वारा प्रखंड में जरूरतमंदों को मुफ्त में भोजन दिया जा रहा है. जहां असहाय, निराश्रित, गरीब मजदूर, रिक्शा चालक, दिव्यांग एवं अन्य जरूरतमंदों को दिन रात का भोजन मुफ्त में खिलाया जा रहा है.  

उक्त बातों की जानकारी सीओ चंदन कुमार ने देते हुए बताया कि घैलाढ़ में भी जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार से अंचल कार्यालय के नया भवन में  सामुदायिक किचन सेंटर की शुरुआत कर दी गई है. जिसके प्रभारी नाजिर जय कुमार यादव को बनाया गया है. सेंटर में कोरोना प्रोटोकॉल का पूर्णतया पालन किया जाएगा. यहां शारीरिक दूरी, सैनिटाइजर व साबुन की व्यवस्था होगी. 

सामुदायिक रसोई केंद्र खोलने से क्षेत्र में जरूरतमंद एवं असहायों को लाभ होगा. वहीं उन्होंने बताया कि जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाती तब तक निःशुल्क भोजन बंटेगा.

सामुदायिक किचन सेंटर की हुई शुरुआत, लॉकडाउन में निःशुल्क मिल रहा है भोजन सामुदायिक किचन सेंटर की हुई शुरुआत, लॉकडाउन में निःशुल्क मिल रहा है भोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.