जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तीन घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत के महुआ गांव वार्ड नंबर 9 में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट में दोनों पक्ष से तीन घायल अन्य हुए चोटिल. ग्रामीणों की मदद से मामला शांत करवाया गया एवं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया. 

मिली जानकारी के मुताबिक उपेंद्र यादव व अरविंद यादव के बीच विगत डेढ़ वर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था. शुक्रवार देर शाम अरविंद यादव विवादित जमीन पर मिट्टी भरवाने लगे तो उसी को लेकर उपेंद्र यादव उसे रुकवाने के लिए गए कि दोनों पक्ष के बीच नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गया. मारपीट के दौरान उपेंद्र यादव, विक्टर कुमार जख्मी हो गए व अन्य चोटिल हुए. वहीं द्वितीय पक्ष के अरविंद यादव जख्मी हो गए. 

पीड़ित उपेंद्र यादव ने बताया कि डेढ़ वर्षों से जमीन बंटवारे को लेकर अमरेंद्र यादव से विवाद चल रहा था लेकिन अरविंद यादव बिना बंटवारा किए उस जमीन पर मिट्टी भरवाना शुरू कर दिए, जिसको लेकर शुक्रवार की सुबह घैलाढ़ थाना में आवेदन देने गए कि कभी भी यहां मारपीट की नौबत हो सकती है लेकिन थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया, तब एसपी साहब के हस्तक्षेप पर आवेदन लिया गया एवं स्थल जांच के लिए पुलिस बल वहां गए. एएसआई कृष्णदेव मरांडी ने दोनों पक्ष को बुलवाकर विवादित जमीन पर दोनों पक्ष के द्वारा कोई कार्य नहीं करने को कहा गया लेकिन पुलिस बल घटनास्थल से ज्यों ही निकली कि मारपीट शुरू हो गया. 

वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि एक पक्ष उपेंद्र यादव के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तीन घायल जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, तीन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.