माँ का हत्यारा गिरफ्तार, पीट-पीट कर की थी अपनी ही माँ की हत्या

मधेपुरा जिले के चौसा में कलयुगी पुत्र ने अपनी ही मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मामला चौसा थाना अंतर्गत चिरौरी पंचायत के भवनपुरा बासा का है. जिस माँ ने जन्म के समय प्रसव पीड़ा के बाद संतान प्राप्ति को लेकर दिल में लाखों ख्वाहिश पाली थी और उस पीड़ा को भूल गई लेकिन उस मां को क्या पता था कि इस पीड़ा के बाद यह संतान मुझे एक और पीड़ा देगी जिसको मैं बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगी और इस दुनिया को अलविदा कह दूंगी.  

इस तरह का शर्मनाक मामला चौसा थाना क्षेत्र के चिरौरी पंचायत के भवनपुरा बासा का है, जहां एक कलयुगी पुत्र ने मामूली सी बात को लेकर अपनी ही मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पीड़िता के पति दहोगी भगत रो-रो कर यही कह रहे थे कि ऐसे संतान को अगर गर्भ में ही मार दिया जाता तो आज यह दिन देखने को नहीं मिलता. हमें क्या मालूम था यह पूत नहीं कपूत होगा. बस एक छोटी सी बात को लेकर बीते 15 दिन पहले मेरे बड़े पुत्र नंदन भगत की पत्नी मेरे छोटे पुत्र के साथ फरार हो गई जिसको लेकर इसने अपनी मां से कहा कि आपकी बात छोटे पुत्र नीतीश से होती है आप हमको एक बार सिर्फ बात करा दीजिए. मां ने कहा मुझे कोई बात नहीं हुई है और यह बात उस को नागवार गुजरा. 

उसने बीते शनिवार को दिन के करीब चार बजे मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक सुनसान जगह ले जाकर उसकी बेरहमी से पीट-पीटकर मृत्यु के कगार पर पहुंचा दिया और खुद घर आ पहुंचा और खुद मां को ढूंढने लगा लेकिन गनीमत था कि वहां के ग्रामीणों ने इस की सूचना दूसरे पुत्र मिथिलेश भगत को फोन पर दिया जिस के बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर उसे सामुदायिक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  चौसा लाए जहां डॉक्टर राकेश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इस संदर्भ में चौसा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष बलराम सिंह ने बताया कि मृतिका के पति के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसमें एक आरोपी को नामजद किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी की गई है तथा पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है तथा पुलिस प्रशासन अनुसंधान में जुटी हुई है.



माँ का हत्यारा गिरफ्तार, पीट-पीट कर की थी अपनी ही माँ की हत्या माँ का हत्यारा गिरफ्तार, पीट-पीट कर की थी अपनी ही माँ की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.