मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष ने शुरू किया कोविड केयर सेंटर

मधेपुरा के राजद जिलाध्यक्ष सह प्रदेश अध्यक्ष पंसस उपप्रमुख, प्रमुख संघ बिहार जयकांत यादव एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डा. हिमांशु कुमार ने संयुक्त रुप से दवाई का किट बाँट कर शुभारंभ किया. अध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए कोविड केयर सेंटर की शुरुआत किया गया है. इस सेंटर से लोगों को मुफ्त मास्क, दवाई, सेनीटाइजर दिया जाएगा. जबकि चिकित्सकीय परामर्श की भी व्यवस्था की गई है. 

जिलाध्यक्ष जयकांत यादव ने बताया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर कोविड-19 केयर सेंटर की शुरुआत की गई है, जहां जरूरतमंदों को कोरोना से बचाव के लिए सामग्री मुफ्त में दी जाएगी. इसके अलावा लोगों को परामर्श भी दिया जाएगा. चिकित्सकीय सलाह एवं इलाज के लिए राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ हिमांशु कुमार, डॉ महेंद्र यादव, डॉ वेदानंद शर्मा, कोविड-19 केयर सेंटर पर मौजूद रहेंगे. इन डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना की भयावह स्थिति आने से पूर्व ही अगर गांव में जिन लोगों को शुरुआती दौर में छोटी-छोटी बीमारी जैसे बुखार, सर्दी-खांसी, पेट दर्द, सर दर्द इत्यादि रोगों का सही समय पर अगर इलाज हो जाता है तो करोना संक्रमण से 100 % सुरक्षित रहेंगे. इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए जिलाध्यक्ष जयकांत यादव ने अपने निज आवास साहूगढ़ में यह केंद्र खोला है ताकि करोना से संक्रमित होने से पहले छोटी-छोटी बीमारियों का इलाज हो सके. 

जिलाध्यक्ष ने बताया कि दवा वितरण कार्य साहूगढ़-1 स्थित अपने निज आवास पर प्रतिदिन किया जाएगा. उन्होंने सरकार के कार्यों की निंदा करते हुए कहा कि सरकार कोरोना काल में पूरी तरह से विफल साबित हुई है. जहाँ जांच, टीकाकरण की समुचित व्यवस्था नहीं की गई है वहीं पॉजिटिव मरीज के इलाज की भी कोई व्यवस्था नहीं है. हर स्तर पर सरकारी राशि की लूट हो रही है. राजद हमेशा से जनता की सेवा करती आ रही है और इस विकट परिस्थिति करोना काल में भी करती रहेगी.

मोके पर डां राजेश रंजन उर्फ मुन्ना, प्रभाष कुमार, नारद यादव, अरुण कुमार, क्रीड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष विकास कुमार अकेला, राजद के प्रखण्ड प्रधान महासचिव पप्पू कुमार आदि उपस्थित थे.

मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष ने शुरू किया कोविड केयर सेंटर मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष ने शुरू किया कोविड केयर सेंटर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.