छात्र नेता ने रक्त दान कर बचाई जिन्दगी

मधेपुरा में आज ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के छात्र नेता विकाश कुमार राजा ने जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेता सह छात्र संघ विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम की पत्नी को एक यूनिट ब्लड डोनेट करके बचाई जिन्दगी.

मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने बताया कि आज जब मैं सुबह हर रोज की भांति आज भी मेडिकल कॉलेज में लोगों की सेवा में लगा हुआ था कि अचानक जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेता सह छात्र संघ विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुमार गौतम जी ने हमें फोन किया और कहा कि हमारी धर्मपत्नी कुसुमकान्त देवी जो अभी मधेपुरा के ही निजी क्लिनिक डा० कुमारी नायडू के यहाँ जीवन और मौत से जूझ रही है, जिसे एक यूनिट बी० पॉजिटिव रक्त की जरूरत है तो हम तुरंत अपने जांबाज छात्र नेता विकाश कुमार उर्फ राजा को मधेपुरा ब्लड बैंक में ले जाकर रक्तदान करवाया और जान बचाने का काम किया. जिसके लिए हम अपने छोटे भाई राजा को दिल से धन्यवाद देते हैं. इसी तरह हमलोग सभी की मदद को लेकर हमारी यूनियन इस कोरोना काल में भी लगातार लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं और यह निरंतर जारी रहेगा.

जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेता सह भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष कुमार गौतम ने कहा कि यह उपकार हम जिंदगी भर नहीं भूलेंगे. दिल से धन्यवाद है ई० मुरारी जी को ओर विकाश कुमार राजा को .

मौके पर पुष्पक कुमार, मनीष कुमार, निगम सिंह, पुलेंद्र कुमार, शैलेंद्र कुमार आदि मौजूद थे.

छात्र नेता ने रक्त दान कर बचाई जिन्दगी छात्र नेता ने रक्त दान कर बचाई जिन्दगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.