रेडीमेड कपड़ा दुकान में ढाई लाख की चोरी, दो आरोपी चोर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड के बेलारी ओपी अंतर्गत बेलारी चौक स्थित हाटे बाजार रेडीमेड कपड़े की दुकान में लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने दुकान में लगे ताले को तोड़कर नगदी समेत लाखों रुपये का रेडीमेड कपड़ा चुराकर फरार हो गए. बेलारी ओपी पुलिस ने पीड़ित दुकानदार के आवेदन के आलोक में जांच कर दो चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार बेलारी ओपी के गिदराही वार्ड नंबर 2 के निवासी पीड़ित दुकानदार धीरज कुमार का बेलारी चौक पर हाटे बाजार नाम से रेडीमेड कपड़े की दुकान है. दुकान में चोरी होने के बाद बेलारी ओपी में पीड़ित दुकानदार धीरज कुमार ने आवेदन देकर कहा है कि गत पांच मई से कोरोना महामारी को लेकर सरकार के द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के बाद दुकान दो दिन से बंद था. शुक्रवार को दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान के शटर में लगे ताले को तोड़कर दुकान के गल्ले से पंद्रह हजार रुपये नगदी समेत दुकान से जींस, पेंट, शर्ट, तौलिया, लूजर आदि कपड़ा तकरीबन दो लाख पचास हजार रुपये मूल्य का चोर चुरा ले गया है. 

पीड़ित दुकानदार ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो दिन पूर्व ओपी क्षेत्र के अमहा वार्ड नंबर 9 के निवासी मोहम्मद सिकेन्द्र आलम दो तीन अन्य साथी के साथ मेरे दुकान के सामने घूम रहा था. शंका है कि यही लोग दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. बेलारी ओपी पुलिस ने पीड़ित के आवेदन के आलोक में पुलिस फोर्स के साथ अमहा गांव निवासी सिकेन्द्र आलम को इनके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं सिकेन्द्र आलम के साथी सुनील ऋषिदेव को शंकरपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव से गिरफ्तार किया. 

इस संबंध में बेलारी ओपी प्रभारी राम छविला सिंह ने बताया कि पीड़ित दुकानदार धीरज कुमार के आवेदन के आलोक में दो आरोपी को गिरफ्तार कर प्रथामिकि दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

रेडीमेड कपड़ा दुकान में ढाई लाख की चोरी, दो आरोपी चोर गिरफ्तार रेडीमेड कपड़ा दुकान में ढाई लाख की चोरी, दो आरोपी चोर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.