बिहारीगंज में चला अभियान, बिना मास्क पहने लोगों से वसूला गया जुर्माना

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को मधेपुरा जिले के बिहारीगंज बाजार में एसडीएम राजीव रंजन सिन्हा के नेतृत्व में बीडीओ प्रकाश कुमार, सीओ नागेश कुमार मेहता एवं प्रभारी थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से बिहारीगंज बाजार के विभिन्न चौक चौराहों पर फ्लेग मार्च निकालकर नियम का उल्लंघन कर रहे लोगों से जुर्माना वसूला गया.

बिना मास्क वालों के विरुद्ध पुलिस सख्ती से पेश आई. इस दौरान वाहन चालक, दूकानदारों एवं राहगीरों के बीच कार्रवाई से हड़कंप मच गया. एसडीएम ने सभी व्यवसायियों को कोविड-19 की नयी गाइडलाइन के तहत शाम छह बजे तक अपनी-अपनी दुकानें बंद कर देने की भी सख्त हिदायत दी.

उन्होंने लोगों से कहा कि लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकारी निर्देशों का पालन करें. बेवजह भीड़ न लगावें. सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क हर हाल में लगाकर ही घर से बाहर निकलें.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

बिहारीगंज में चला अभियान, बिना मास्क पहने लोगों से वसूला गया जुर्माना बिहारीगंज में चला अभियान, बिना मास्क पहने लोगों से वसूला गया जुर्माना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.