ग्रामीण इलाके में प्रतिभा की कमी नहीं: चौसा में 20-20 किक्रेट प्रतियोगिता

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के मध्य विद्यालय टिलाहरी पंचायत रसलपुर में 20-20 किक्रेट प्रतियोगिता उद्घाटन मुखिया प्रत्याशी अल्का रानी के पति अनिल कुमार उर्फ गुड्डू ने फीता काटकर किया. 

उद्घाटन को अनिल कुमार उर्फ गुड्डू ने सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल से शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है. खेल, खेल भावना से खेलनी चाहिए. सरकार खेल के क्षेत्र में बेहतर खिलाड़ियों को सरकारी क्षेत्र में सरकारी नौकरी भी दे रही है. मुख्य अतिथि के रुप में मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने कहा कि खेल ही एक ऐसा जगह है जहां पर कोई जात पात नहीं होता है. खेल से ऊर्जा मिलती है. किक्रेट के क्षेत्र में भारत ने देश में कृतिमान स्थापित किया है. ग्रामीण इलाके में प्रतिभा की कमी नहीं है बस जरूरत है इसे प्रोत्साहित करने की. 

मैच आलमनगर बनाम खैरपुर ग्रीक भागलपुर के बीच खेला गया. मौके पर आलमनगर के कप्तान शमशेर आलम, भागलपुर के कप्तान मैक्सवेल, सौरभ कुमार, अम्बिका मंडल पैक्स अध्यक्ष, दिनेश शर्मा पंचायत समिति सदस्य, सुभाष शर्मा, बिनोद साह, दिलखुश कुमार वार्ड सचिव, मिथिलेश यादव, रविन्द्र यादव, प्रदीप यादव, विकास यादव, धीरेंद्र यादव, पंकज चोधरी, ललटु यादव, राज कुमार यादव, अशोक यादव, हरिनंदन यादव, राजकिशोर यादव आदि मौजूद थे.

ग्रामीण इलाके में प्रतिभा की कमी नहीं: चौसा में 20-20 किक्रेट प्रतियोगिता ग्रामीण इलाके में प्रतिभा की कमी नहीं: चौसा में 20-20 किक्रेट प्रतियोगिता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.