नीरज हत्याकांड: भागलपुर से आए दो सदस्यीय जांच टीम ने की घटना स्थल की जांच

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंचायत स्थित इसराइन गोठ वार्ड 4 निवासी किसान नीरज कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा की गई हत्याकांड मामले में भागलपुर से आई फोरेंसिक जांच टीम के द्वारा घटनास्थल पर पंहुचकर वैज्ञानिक तरीके से बारीकी के साथ जांच किया गया. डॉ नीरज कुमार और मनोज कुमार के नेतृत्व में आए फोरेंसिक जांच की दो सदस्यीय फोरेंसिक जांच टीम के द्वारा गुरुवार को देर शाम करीब 5 बजे स्थल पर पहुंचकर वैज्ञानिक विधि से घटना की जांच की गई. 

मौके पर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, थानाध्यक्ष सियावर मंडल, श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार, मुरलीगंज नगर पंचायत मुख्य पार्षद श्वेत कमल बौआजी अन्य पुलिस पदाधिकारी सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि फोरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है. अभी तक परिजनों के द्वारा घटना को लेकर आवेदन प्राप्त नहीं हुए हैं. आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

नीरज हत्याकांड: भागलपुर से आए दो सदस्यीय जांच टीम ने की घटना स्थल की जांच नीरज हत्याकांड: भागलपुर से आए दो सदस्यीय जांच टीम ने की घटना स्थल की जांच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.