आग लगने से 2 परिवारों के तीन घर समेत डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के इसरायण कला पंचायत स्थित भैरोपुर वार्ड तीन में शुक्रवार को दोपहर अचानक आग लगने से 2 परिवारों के तीन घर समेत तकरीबन डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अपराहन तकरीबन 2 बजे अचानक आग लगने से स्थानीय चंद्रकिशोर मंडल के दो घर और नागेश्वर मंडल के एक घर समेत घर में रखे अनाज, कपड़ा, बर्तन, खाने-पीने का सारा सामान, फर्नीचर का सारा सामान, ट्रंक, बक्सा में रखा सारा सामान सहित करीब डेढ़ लाख रुपये से अधिक की संपत्ति जलकर राख हो गयी. आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया. आगजनी की घटना का खबर फैलते ही आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और आग पर काबू पाने में जूट गए. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने अग्निशमन दल को सूचना देकर बुलाया. अग्निशमन दल द्वारा भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया. तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका. 

उधर घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद चेयरमैन मंजू देवी मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिजन से मिली और अपने स्तर से खाने-पीने, पहनने का सामान, तिरपाल और नकद सहायता राशि प्रदान किया. इस संबंध में सीओ जयप्रकाश राय ने बताया कि सीआई अनमोल कुमार को जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट मिलने पर पीड़ित परिजन को समुचित सरकारी सहायता प्रदान की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना देवी)

आग लगने से 2 परिवारों के तीन घर समेत डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख आग लगने से 2 परिवारों के तीन घर समेत डेढ़ लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.