कार्यपालक सहायकों की हड़ताल जारी, सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ

अपनी मांगों के समर्थन में मधेपुरा जिले के कार्यपालक सहायक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन के क्रम में सरकार एवं प्रशासन को अपने अस्तित्व रक्षा हेतु पूरे विधि-विधान से सद्बुद्धि यज्ञ का अनुष्ठान कर लगातार पांचवे दिन भी जिला अंतर्गत सभी विभागों के कार्यालय का कार्य ठप रखा. 

संघ के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में लगभग 550 कार्यपालक सहायक  अनिश्चितकालीन हड़ताल में हैं. इनके माँगो के समर्थन में आज विभिन्न स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. अखिल भारतीय किसान महासंघ के जिला अध्यक्ष शंभू शरण भारतीय, मधेपुरा किसान संघ संसद के अध्यक्ष शंकर कुमार, बालम गढ़िया के मुखिया तथा जाप पार्टी के नेता अनिल कुमार अनल, पूर्व पार्षद व सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव, महिला पर्यवेक्षिका सांख्यिकी सहायक संघ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, बिहार राज्य ग्रामीण विद्युत कर्मचारी कामगार संघ के प्रदेश संयुक्त सचिव अरुण कुमार मेहता आदि ने मंच के माध्यम से कार्यपालक सहायक के मांगों का समर्थन किया. कार्यपालक सहायक अपनी 8 सूत्री मांगों को लेकर पूर्व में दो दिवसीय सांकेतिक हड़ताल पर गए हुए थे. उसके बाद काली पट्टी बांधकर कार्यालयों में विरोध प्रदर्शन किए.

कार्यपालक सहायकों की हड़ताल जारी, सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ कार्यपालक सहायकों की हड़ताल जारी, सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया यज्ञ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.