वृद्धा की मौत को लेकर परिजनों का आरोप, किरायेदार दुकानदार पर शक

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के खुरहान वार्ड नं०- चार में शुक्रवार की सुबह एक वृद्धा के मृत पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मृतक के परिजनों द्वारा हत्या कर दिए जाने की बात कही जा रही है. 

बताया गया कि अधिवक्ता लक्ष्मी नारायण गुप्ता गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे मुख्य बाजार वार्ड 5 स्थित अपने घर से खुरहान भारतीय स्टेट बैंक से करीब सौ गज उत्तर अपने दूसरे घर पर पहुंचे तो घर में सो रही माँ शांति देवी को आवाज लगाई लेकिन कई बार आवाज लगाने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने मुख्य द्वार के किवाड़ को दबाया, तो किवाड़ खुल गया. अंदर जाने के बाद माँ के कमरा में झांका तो, बिछावन पर पैर लटका कर उसकी माता  शून्य अवस्था में पड़ी थी और मृतक के नाक से झाग निकला हुआ था. निकट जाकर देखने पर वह मृत पाया गया. साथ ही उसके घर के पिछवाड़े का दरवाजा भी खुला मिला. मृतक के पुत्र ने उसी के मकान में किराए पर रह रहे दुकानदार पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. 

अधिवक्ता का आरोप है कि किराएदार से कई दिनों से भाड़े के बकाया राशि की मांग करने पर बार-बार विवाद होने की बात कही जा रही है और धमकी देने का भी आरोप लगाया जा रहा है. हालांकि मृतक के परिजनों द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. उधर घटना की सूचना पर प्रभारी थाना अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव, एसआई रविंद्र कुमार राय, एएसआई शिवजी सिंह आदि पहुंचकर घटना का जायजा लिया. जहां दोनों किवाड़ सामान अवस्था में पाया गया. पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

उधर स्थानीय लोग घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन मिलने और जांच उपरांत मामले की वास्तविकता सामने आ सकेगी.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

वृद्धा की मौत को लेकर परिजनों का आरोप, किरायेदार दुकानदार पर शक वृद्धा की मौत को लेकर परिजनों का आरोप, किरायेदार दुकानदार पर शक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.