घैलाढ़ में प्रखंड प्रधान सहायक के निधन पर शोक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड कार्यालय के सभागार में गुरुवार को शोक सभा आयोजित कर प्रखंड प्रधान सहायक अर्जुन सरदार को श्रद्धांजलि दी गई और उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया. 

मिली जानकारी के अनुसार प्रधान सहायक अर्जुन सरदार का 10 रोज से तबीयत बिगड़ने से पटना निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था. इलाज के क्रम में ही बुधवार को शाम 6:00 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया. अर्जुन सरदार प्रखंड में 2016 से प्रधान सहायक के पद पर कार्यरत थे. उनके कार्यकाल के 4 वर्ष अभी भी बाकी थे. 

मौके पर बीडीओ आर्य गौतम ने कहा कि स्व० अर्जुन सरदार के निधन से प्रखंड को काफी क्षति पहुंची है. इसकी भरपाई निकट भविष्य में नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि उनमें काम करने का जज्बा था. 

शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में सीओ चंदन कुमार, जीपीएस इंद्र भूषण सिंह, प्रखंड सम्यक पूनम कुमारी, स्वच्छता विभाग सुशील कुमार, सुनील कुमार, मुखिया जयनंदन यादव, पूर्व मुखिया जवाहर यादव, ललन कुमार, अंगद कुमार आदि शामिल थे.

घैलाढ़ में प्रखंड प्रधान सहायक के निधन पर शोक घैलाढ़ में प्रखंड प्रधान सहायक के निधन पर शोक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.