ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का नृत्य कराने और तमंचा लहराने के बाद मारपीट: मुकदमा दर्ज (वीडियो)


मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड के रतवारा सहायक थाना क्षेत्र में आयोजित प्रोग्राम में मारपीट के बावत दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है. जबकि इस घटना में बिना आदेश के नर्तकी का नृत्य कराने सहित गोली चलने की बात भी कही जा रही है. रतवारा ओपी से चंद कदमों की दूरी पर बेख़ौफ़ दबंगों ने राजेश शर्मा के बच्चे के मुंडन के अवसर पर बिना आदेश के ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इस दौरान दबंगों द्वारा तमंचा लहराते हुए जमकर ठुमका लगाया गया. इतना ही नहीं इस दौरान नशे में धुत दबंगों ने गोली बारी करते हुए कुर्सी तोड़ी और घंटो जमकर हंगामा भी किया तथा एक युवक को शराब के खाली बोतल से मार पीट कर बुरी तरह घायल भी कर दिया.

बता दें कि यह सब रतवारा थाना से महज दो गज की दूरी पर रतवारा बाजार में ही हुआ. जब गोली बारी और हंगामा की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर जाकर कार्यक्रम को बंद करवा दिया लेकिन जैसे ही पुलिस लौटकर थाना चली आई, वैसे ही दबंगों ने फिर से ऑर्केस्ट्रा शुरू करवा दिया और डांसर के साथ मंच पर चढ़कर नशे में धुत होकर घंटों तमंचे लहराए एवं गोली भी चलाई. जब रतवारा वार्ड संख्या दो के रहने वाले निकशन चौधरी कार्यक्रम स्थल के पास पहुँचे तो दबंगों ने निकशन पर शराब के खाली बोतल से हमला कर दिया, जिसके कारण युवक बुरी तरह घायल हो कर गिर गया. जिसे परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए बगल के ज़िले पूर्णियां ले गए जहां इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक रतवारा ओपी से महज दो गज की दूरी पर मुंडन कार्यक्रम के अवसर पर बगैर पुलिस के आदेश से ही ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इस दौरान जब पुनः कार्यक्रम में गोली बारी और हंगामा होने की सूचना  पुलिस को मिली तो दुबारा पुलिस कार्यक्रम स्थल पर नहीं गई और इस बावत एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है, जल्द ही तमंचे लहराने बाले को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा तथा कार्यक्रम के आयोजक पर भी कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं रतवारा ओपी अध्यक्ष रामनिवास चौधरी ने बताया कि दो पक्षों के बीच में मारपीट हुई है. दोनों पक्षों के लिए आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है एवं पुलिस द्वारा अनुसंधान करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का नृत्य कराने और तमंचा लहराने के बाद मारपीट: मुकदमा दर्ज (वीडियो) ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का नृत्य कराने और तमंचा लहराने के बाद मारपीट: मुकदमा दर्ज (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.