गलत जगह की पार्किंग तो टोइंग वैन से उठा लिया जाएगा वाहन: 59 हजार जुर्माना वसूल

मधेपुरा डीएम के निर्देश पर परिवहन विभाग द्वारा शहर में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अभियान प्रारंभ कर दिया गया है. जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार समेत परिवहन विभाग की टीम द्वारा गुरुवार को सड़क पर यत्र-तत्र खड़े छह वाहन जब्त किए गए और उनसे ₹59000 जुर्माना वसूला गया है.

जिला परिवहन पदाधिकारी गोपाल कुमार द्वारा बताया गया कि पूरे शहर में अवैध पार्किंग करने वाले वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. इस बावत विशेष अभियान शुरू किया जा चुका है. उन्होंने सभी वाहन चालक एवं वाहन मालिकों को कागजात दुरुस्त रखने की हिदायत दी. जिला परिवहन पदाधिकारी ने हिदायत दिया कि वाहन का प्रदूषण प्रमाण पत्र, इंश्योरेंस समेत सभी कागज साथ रखना है. उन्होंने कहा कि ऐसे वाहन जो बाजार में सड़क जाम का कारण बनेंगे और गलत रूप से पार्किंग किया हुआ खड़ा पाया जाएगा उन्हें उठाने के लिए टोइंग वैन का इस्तेमाल किया जा रहा है. वाहन मालिक से ही इस संबंध में होने वाले खर्च की वसूली भी की जाएगी. जिला परिवहन पदाधिकारी ने कहा कि यातायात नियमों का पालन करना है, किसी भी सूरत में सड़क पर वाहन नहीं खड़ा करना है. इस दौरान एमवीआई राकेश कुमार व अन्य मौजूद थे.

डीएम ने दिया था निर्देश, यत्र तत्र पार्किंग करें बंद

डीएम श्याम बिहारी मीणा द्वारा सड़कों पर यत्र-तत्र वाहन लगाने के फलस्वरुप जाम की समस्या पर चिंता जाहिर करते हुए स्पष्ट निर्देश दिया था कि ऐसे मामलों में कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि यह भी सुनिश्चित किया जाए कि नए बस स्टैंड से ही बसों का परिचालन हो. डीएम ने कहा कि परिवहन विभाग पूरी मुस्तैदी से अपना कार्य करें. जहां भी गलत तरीके से वाहनों का ठहराव किया जा रहा है वहां वाहनों को जब्त कर फाइन किया जाए.

गलत जगह की पार्किंग तो टोइंग वैन से उठा लिया जाएगा वाहन: 59 हजार जुर्माना वसूल गलत जगह की पार्किंग तो टोइंग वैन से उठा लिया जाएगा वाहन: 59 हजार जुर्माना वसूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.