सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चुराई लाखों रुपये की सम्पति

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के रानीपट्टी सुखासन वार्ड नं० 3 में रविवार की देर रात अज्ञात चोरों द्वारा बंद व सूने एक घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के समय पीड़ित गृहस्वामी पूरे परिवार के साथ पटना में इलाजरत हैं. चोरी की इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए स्थानीय पंचायत समिति सदस्य रवि रौशन ने बताया कि संजय यादव के मकान का अज्ञात चोरों द्वारा ताला तोड़कर घर में रखे बक्सा, ट्रंक और गोदरेज में रखा कपड़ा, नकद, जेवरात के साथ-साथ चांदी का बर्तन सहित अन्य कई सामान चुरा ले गए. 

बताया जा रहा है कि घटना के समय गृहस्वामी संजय यादव अपने पूरे परिवार के साथ खुद का इलाज करवाने कुछ दिनों से पटना में ही रह रहे हैं. इसी बीच सुनसान पड़े घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर में रखे दो बक्सा में रखा सामान ले लिया और चार बक्सा को अपने साथ ले जाकर घर से कुछ दूर मकई के खेत में फेंक दिया. इन बक्सों में रखे कीमती सामान चोर अपने साथ ले गया. वहीं कागजात वाला एक बक्सा को तोड़कर कागजात इधर-उधर फेंक दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही समाजसेवी विनोद यादव, बेबी यादव, कौशलेंद्र यादव, पूर्व सरपंच ध्रुवेंद्र यादव, प्रवीण यादव, महेश मंडल, विश्वजीत कुमार सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच कर चोरी की घटना का जायजा लिया. ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पीड़ित गृहस्वामी के साथ ही स्थानीय पुलिस को दी. थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि घटना की सूचना ग्रामीण द्वारा मिली है. पुलिस पदाधिकारी को भेज कर स्थल जांच करवाया जा रहा है. पीड़ित द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चुराई लाखों रुपये की सम्पति सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चुराई लाखों रुपये की सम्पति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.