भारत बंद और बिहार बंद के समर्थन में विपक्ष के नेता तथा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर

भारत बंद को मधेपुरा में प्रमुख विपक्षी दल राजद समेत वाम मोर्चा तथा जाप का समर्थन मिलने से मधेपुरा में भी इसका असर देखा गया. बिहार में केंद्र सरकार के खिलाफ के साथ-साथ बिहार विधानसभा में राजद विधायकों की पिटाई के विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आह्वान पर बिहार बंद किया गया था.

मधेपुरा में आज बंद समर्थक कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में प्रमुख आवाजाही के रास्तों को अवरूद्ध कर दिया और सरकार विरोधी नारे लगाये. राजद, कॉंग्रेस, जन अधिकार पार्टी, वाम संगठनों, एनएसयूआई आदि ने नेता तथा कार्यकर्ताओं ने मोदी तथा नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. राजद के जिलाध्यक्ष जयकांत यादव का कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया है. दोनों अन्यायी और भ्रष्टाचारी हैं. 

कहा कि एक ने किसानों के खिलाफ काला बिल लाया तो दूसरे ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बिल लाकर आम जनता को परेशान करने का काम किया है. कहा कि इस सरकार ने विधानसभा में हमारे जन प्रतिनिधि के साथ जो मारपीट का काम किया है वैसा इतिहास में नहीं हुआ है. हम इसके विरोध में आज बंद कर रहे हैं.

(नि. सं.)

भारत बंद और बिहार बंद के समर्थन में विपक्ष के नेता तथा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर भारत बंद और बिहार बंद के समर्थन में विपक्ष के नेता तथा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.