स्कार्पियो से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड अंतर्गत कमरगामा से कवियाही आने वाली रोड में मौरा कवियाही पंचायत के जयपुरा वार्ड नं 2 के समीप विद्यालय निरीक्षण कर आ रहे मध्याह्न डीपीओ के स्कार्पियो गाड़ी से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसे इलाज के लिये त्रिवेणीगंज ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार मध्याह्न डीपीओ शिवशंकर मिस्त्री मौरा कवियाही पंचायत के जयपुरा स्थित मध्य विद्यालय का जांच कर मौरा खाप की ओर आ रहे थे कि इसी दौरान जयपुरा वार्ड नं 2 में श्यामसुंदर यादव की पांच वर्षीया बच्ची सोनी कुमारी सड़क के किनारे खेल रही थी और अचानक स्कार्पियो के चपेट में आ कर गंभीर रूप से जख्मी हो गई. बच्ची को गाड़ी के ठोकर से जख्मी होते देख घटनास्थल से गाड़ी लेकर भाग रहे गाड़ी को ग्रामीणों ने घेर कर अपने कब्जे में ले लिया और घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. 

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल, एस.आई. उमेश सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पहुँचकर लाश को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना ले आये. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण व जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

स्कार्पियो से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत स्कार्पियो से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.