ऑल्टो कार व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बगल से गुजर रहा बुजुर्ग घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव स्थित स्टेट हाइवे 91 पर पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को ऑल्टो कार व बाइक की आमने-सामने की टक्कर हुई.

इसी दौरान उधर से गुजर रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग जागेश्वर यादव अनियंत्रित बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पंहुचने पर अस्पताल में अधिक भीड़ देख परिजन गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को देर शाम में जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा लेकर गए. जहां गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को देखते ही चिकित्सक ने इन्हें मृत घोषित कर दिया. 

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित भतनी वार्ड नम्बर चार के निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग जागेश्वर यादव अपने साईकिल से कुमारखंड से भतनी स्थित अपने घर वापस लौट रहे थे. जैसे ही गढ़िया स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे कि जदिया की ओर से आ रहे एक ऑल्टो कार और बाइक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके कारण 70 वर्षीय बुजुर्ग जागेश्वर यादव अनियंत्रित बाइक के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पंहुचने पर अस्पताल में अत्यधिक भीड़ देख जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया मृतक के शव का सोमवार की रात को ही पोस्टमार्टम करवा लिया गया है. मृतक के परिजन के द्वारा अब तक आवेदन नहीं मिला है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

ऑल्टो कार व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बगल से गुजर रहा बुजुर्ग घायल ऑल्टो कार व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बगल से गुजर रहा बुजुर्ग घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.