ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में पिता-पुत्र हुए घायल, स्थिति नाजुक

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर लौआलगान के पास ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में पिता और पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गए जिसको ग्रामीणों की मदद से जख्मी अवस्था में चौसा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों पिता पुत्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पूर्णिया जिला अंतर्गत भवानीपुर के डुमरा निवासी बिरेंद्र सिंह एवं उनके पुत्र पीयूष कुमार सिंह नवगछिया से अपने घर जा रहे थे कि इसी दौरान लौआलगान के समीप विपरीत दिशा की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर में जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉ ज्ञान रंजन कुमार ने गंभीर रूप से घायल दोनों पिता पुत्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

वहीं इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ कुमार ने बताया कि दोनों पिता पुत्र का पैर टूट गया था. दोनों को शरीर के विभिन्न हिस्सों मे चोटें आई है. पिता का जबरा भी टूट गया है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष रविश रंजन, एएसआई हबीबुल्ला अंसारी ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर दोनों गाड़ी को कब्जे मे ले लिया. थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि दोनों गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस तरह की घटना बीते दिन भी भटगामा पेट्रोल पम्प के पास घटित हुई थी जहाँ एक पल्सर मोटरसाइकिल एक ट्रक के नीचे आकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. वहीं मोटरसाइकिल पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिस को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था.

ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में पिता-पुत्र हुए घायल, स्थिति नाजुक ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर में पिता-पुत्र हुए घायल, स्थिति नाजुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.