मधेपुरा में ट्रैक्टर की ठोकर से एक युवक की मौत

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव में सोमवार को एक ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गया, जिसमें एक युवक की मौत चिकित्सा के दौरान हो गया, जबकि दूसरा युवक चोटिल हो गया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

शुक्रवार 10 बजे के आसपास भर्राही निवासी पिंटू कुमार साह (26 वर्ष) और अमित  कुमार बाइक से अपने रिश्तेदार फुआ के घर रतनपुरा गांव से अपने घर भर्राही लौट रहा था कि रास्ते मे भेलवा गांव के पास पीछे से आ रही ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिसमे पिंटू और नीतिश घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां स्थिति गंभीर देकर प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां चिकित्सा के दौरान पिंटू कुमार की मौत हो गई जबकि उसके दूसरे साथी को इलाज के बाद चिकित्सक द्वारा घर भेज दिया गया. 

वहीं घटना के बाद मौका पाकर ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर गाड़ी को भर्राही ओपी में पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इधर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना में एक युवक की मौत हो गयी. ट्रैक्टर चालक घटना के बाद फरार हो गया. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को भर्राही ओपी पुलिस के हवाले कर दिया. पोस्टमार्टम के वाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल परिजन का आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा.

मधेपुरा में ट्रैक्टर की ठोकर से एक युवक की मौत मधेपुरा में ट्रैक्टर की ठोकर से एक युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.