बस के धक्का से 35 वर्षीय युवक की मौत, चालक बस लेकर हुआ फरार 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित मोहम्मद कुदुस के घर के समीप एसएच 91 पर रविवार की रात करीब सवा 9 बजे अज्ञात बस के द्वारा जबर्दस्त धक्का लगने से एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार रहटा पंचायत के वार्ड 8 निवासी 35 वर्षीय अजय मुखिया मछली मारकर अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी बीच लक्ष्मीपुर चंडीस्थान में मोहम्मद कुदुस के घर के समीप पहुँचे ही थे कि इसी दरम्यान एक अज्ञात बस ने उक्त व्यक्ति को पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर लगने से वह बीच सड़क पर गिर गया और बस की चपेट में आ गया. बस उसके सर पर से होकर गुजरते हुए फरार हो गया. जब तक आस पास के लोग दौड़कर आए तब तक में बस आँखों से ओझल हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. 

मौके पर थानाध्यक्ष सियावर मंडल अन्य पुलिस पदाधिकारी और सशस्त्र सुरक्षा बल के साथ पहुँच कर जायजा लिया और मृतक के जेब में रखे मोबाइल से उनके घर का नंबर लेकर फोन कर घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी आए. परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक मछली मारकर रहटा बाजार में बेचकर अपने दो पुत्र और दो पुत्री एवं पत्नी वाले परिवार का गुजारा करता था. इस घटना के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. उधर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की समुचित कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

बस के धक्का से 35 वर्षीय युवक की मौत, चालक बस लेकर हुआ फरार  बस के धक्का से 35 वर्षीय युवक की मौत, चालक बस लेकर हुआ फरार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.