पुलिस प्रशासन की लापरवाही से बढ़ रही है चोरी की वारदातें, एक ही रात में दो दुकानों में लाखों की चोरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बनचोल्हा गांव के वार्ड न 12 के नहर चौक पर मंगलवार की रात चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया, जिसमें दो दुकानों से लगभग 15 हजार नगद व समान की चोरी कर ली. पुलिस प्रशासन की इस लापरवाही के चलते क्षेत्र में चोरों की सक्रियता बढ़ती जा रही है. जिससे लोगों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. 

मालूम हो कि क्षेत्र में आए दिन चोरी, लूट जैसी घटनाएं हो रही है, जिसके बाद भी पुलिस प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. पीड़ित दुकानदार रामबहादुर यादव और चंदन कुमार ने बताया कि हर रोज की भांति मंगलवार को भी दुकान बंद कर घर चले गए. बुधवार की सुबह जब दुकान खोलने आए तो देखे कि रामबहादुर यादव के किराना दुकान के छप्पर का चदरा का शेड हटाकर चोरों ने काउंटर में रखे 7 हजार रुपये नगद सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. पीड़ित दुकानदारों ने थाना को दिए आवेदन में कहा कि वे अन्य दिनों की ही तरह दुकान करीब सवा 9 बजे रात में बंद करके घर चले गए. सुबह दुकान खोलने पर दिखा कि छप्पर का एस्बेस्टस तोड़कर चोरों ने दुकान में से कीमती सामान की चोरी कर ली.

वही चोरों ने बगल में स्थित पान दुकान के कटघरा का भी ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 6 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया. दुकान मालिक चंदन कुमार ने बताया कि वे लगभग शाम 8 बजे दुकान बंदकर घर चले गए. सुबह में आने पर देखा कि दुकान को दोनों ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा पड़ा है. 

वहीं चोरों ने बगल के इलेक्ट्रॉनिक दुकान के ताले को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन चोर ताला तोड़ नहीं पाए. इधर थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस प्रशासन की लापरवाही से बढ़ रही है चोरी की वारदातें, एक ही रात में दो दुकानों में लाखों की चोरी पुलिस प्रशासन की लापरवाही से बढ़ रही है चोरी की वारदातें, एक ही रात में दो दुकानों में लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.