श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निकाली मोटरसाइकल रैली

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में श्रीराम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बुधवार को प्रखंड क्षेत्र में मोटरसाइकल रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में मोटरसाईकिल सहित लोग शामिल हुए. सड़कों पर भगवा ध्वज लिए रामभक्तों का उत्साह देखने को मिला.

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुदीप कुमार ठाकुर ने कहा कि गांव-गांव तक समितियों का गठन किया जाएगा और समिति का लक्ष्य रहेगा कि प्रत्येक घर के प्रत्येक सदस्य का सहयोग श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए लिया जाए. उन्होंने बताया कि कूपन आदि सामग्री जिला कार्यालय में पहुंच चुकी है और अतिशीघ्र प्रखंड स्तर तक अभियान प्रमुखों तक पहुंचा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि इसी क्रम में अभियान को और आगे बढ़ाने के लिए प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर समितियों का गठन किया जा रहा है, जिससे हर रामभक्तों के घर तक पहुंचकर धन संग्रह किया जा सके. उन्होंने कहा कि दशकों बाद यह हर्ष का दिन लोगों के पास आया है, जिससे लोग अपने धार्मिक आस्था को पूरा करने के लिए विशेष रूप से आगे आ रहे हैं. 

इस मौके पर निकाली गई यह रैली प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मंदिर परिसर से निकलकर शंकरपुर बाजार होते हुए प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों के विभिन्न मार्गो व गलियों में श्रीराम के जयकारों के साथ निकाली गई. इस दौरान मनोरम दृश्य दिखाई दे रहा था. मौके पर मुखिया प्रतिनिधि अमित कुमार, बिनोद सरदार, श्यामकिशोर यादव, विजय सिंह, मुकेश राम सहित सैकड़ों मोटरसाईकिल पर लोग शामिल थे.

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निकाली मोटरसाइकल रैली श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निकाली मोटरसाइकल रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.