होटल में छापामारी: होटल मालिक समेत एक दर्जन युवक-युवती हिरासत में

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की शाम गुप्त सूचना पर शहर के एक होटल में छापामारी कर एक दर्जन युवक और युवती को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया गया है । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि युवक युवती होटल मे क्या कर रहे थे।

मालूम हो कि गुरूवार को एसपी योगेन्द्र कुमार ने नव वर्ष क्व उल्लास में मे खलल पैदा करने वाले असमाजिक तत्व पर नजर रखने के लिए सभी थानाध्यक्ष को होटल, ढाबा और लॉज पर विशेष नजर रखने का आदेश दिया था ।

सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि शहर के नील एण्ड फैमिली  रेस्टोरेंट मे भारी संख्या मे संदिग्ध  युवक युवती का जमावड़ा है। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ होटल मे छापामारी की. पुलिस ने होटल के अलग-अलग कमरे से संदिग्ध हालत मे एक दर्जन युवक युवती को हिरासत में लेकर थाना लाया है । गिरफ्तार युवक युवती किस काम से होटल आये थे, पुलिस जांच कर रही है । पुलिस होटल में लगे कैमरे का डीवीआर भी साथ ले गयी है, जिसमे मामले का खुलासा होगा । वैसे गिरफ्तार एक युवक ने बताया कि वे बर्थ डे पार्टी मनाने गये थे ।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजय नारायण यादव, महिला थानाध्यक्ष आरती सिंह  भी होटल पहुच कर मामले की जांच में जुटी है ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते बताया कि होटल में छापामारी कर एक दर्जन युवक युवती को संदिग्ध हालात मे पकड़ा गया, जिसमें होटल मालिक भी शामिल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद पूरे मामला का खुलासा होगा ।

छापामारी में थानाध्यक्ष के अलावे पुलिस पदाधिकारी शिव कुमार यादव, कमांडो विपिन,  विकास, चुनचुन सहित महिला पुलिस बल शामिल थे.

(सभी फोटो: मुरारी सिंह)

होटल में छापामारी: होटल मालिक समेत एक दर्जन युवक-युवती हिरासत में होटल में छापामारी:  होटल मालिक समेत एक दर्जन युवक-युवती हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.