सहरसा जिले से चोरी गयी बाइक के साथ मधेपुरा में युवक गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने गुरूवार की शाम कॉमर्स कॉलेज के पास एक बाइक चोर को चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया। जांच में बरामद बाइक की सहरसा जिले से चोरी गयी बाइक के रूप में पहचान हुई ।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने नव वर्ष के अवसर पर अपराधियों पर विशेष नजर रखने आदेश के आलोक में कमांडो हेड विपिन कुमार, कमांडो दस्ता के साथ मधेपुरा- सहरसा पथ पर गश्त कर रहे थे कि इसी दौरान कमांडो हेड विपिन को कॉमर्स कॉलेज के पास चाय की दुकान पर चाय पी रहा युवक संदिग्ध लगा तो युवक से पूछताछ किया और उनके पास रहे बाइक हीरो ग्लैमर बी॰आर॰ 38 एफ 0662 के विषय पूछताछ किया. जवाब स्पष्ट नहीं मिलने पर युवक को थाना लाया और कमांडो ने बाइक के इंजन नम्बर की जांच की तो पता चला कि बाइक सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के सिलेट गांव के प्रदीप मुखिया की है और बाइक ग्लैमर और नम्बर बी॰आर॰19 क्यू 2616 है ।

कमांडो विपिन ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने पूरा मामला का खुलासा करते बताया कि बाइक की चोरी पतरघट प्रखण्ड कार्यालय परिसर से किया था । गिरफ्तार युवक सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ का आनन्द कुमार का पुत्र राकेश कुमार है ।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक का कोई अन्य अपराधिक मामला नहीं मिला । बाइक के बावत पतरधट ओपी से सम्पर्क करने पर पता चला कि बाइक चोरी की घटना दर्ज  है । सूचना मिलते ही पतरघट पुलिस पहुंची और गिरफ्तार युवक और चोरी के बाइक को हवाले कर दिया।

गश्ती टीम में कमांडो चुनचुन, विकास, गोपाल आदि शामिल थे।

सहरसा जिले से चोरी गयी बाइक के साथ मधेपुरा में युवक गिरफ्तार सहरसा जिले से चोरी गयी बाइक के साथ मधेपुरा में युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.