पैक्स चुनाव के लिए 9 प्रत्याशियों ने सदस्य पद के लिए भरा पर्चा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के कृषि सभागार में भतरंधा परमानपुर पंचायत में जारी पैक्स चुनाव के नामांकन के पहले दिन कुल 9 पैक्स सदस्य पद के लिए प्रत्याशियों ने पर्चा भरा. 

उक्त जानकारी बीसीओ नीरज कुमार कंठ ने दी. उन्होंने बताया कि प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के प्राथमिक कृषि साख समितियों के पैक्स चुनाव के लिए 15 फरवरी को मतदान होगा. 30 जनवरी से लेकर 2 फरवरी तक उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर पाएंगे. सुबह 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा. 3 और 4 फरवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी. 6 फरवरी को उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस ले पाएंगे और उसी दिन उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किया जाएगा. 15 फरवरी के सुबह 6:30 से शाम 4:30 बजे तक मतदान होगा. उसी दिन मतगणना की जाएगी. पूरी निर्वाचन प्रक्रिया 17 फरवरी तक पूरी कर ली जाएगी.

वहीं उम्मीदवारों के द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ संजीत कुमार, सहायक निर्वाचन बिजेंद्र सिंह सहित अन्य प्रखंड कर्मी मौजूद थे.

पैक्स चुनाव के लिए 9 प्रत्याशियों ने सदस्य पद के लिए भरा पर्चा पैक्स चुनाव के लिए 9 प्रत्याशियों ने सदस्य पद के लिए भरा पर्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.