कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर किया विरोध

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मानव श्रृंखला बनाई. 

मौके पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि महागठबंधन के लोग किसानों के संघर्ष में उनके साथ खड़े हैं. कृषि कानूनों के जरिए किसानों की जमीन पूंजीपतियों को सौंपने की तैयारी है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि महागठबंधन शुरुआत से ही किसानों के संघर्ष में साथ खड़ा है. सरकार लोकतंत्र का गला घोंटने में लगी है. हम लोग एकजुट होकर जनहित के मुद्दों पर आवाज बुलंद करते रहेंगे और किसानों का हौसला बुलंद करते रहेंगे. 

मानव श्रृंखला में महागठबंधन के सभी कार्यकर्त तत्पर दिखे. मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष विकाश मंडल, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष एस.के. सौरभ, राजनारायण यादव, प्रो. अमरेंद्र यादव, राजीव रंजन, मनोहर यादव, बेचन यादव, राजनंदन यादव, मिथिलेश यादव, सतीश कुमार, रोशन कुमार, अभय श्रीवास्तव, शत्रुघ्न यादव आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर किया विरोध कृषि कानून के विरोध में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने मानव श्रृंखला बनाकर किया विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.