शिक्षक की लूटी हुई मोटरसाइकिल लावारिस हालत में बरामद

गत 23 दिसंबर को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र से शिक्षक की लूटी हुई मोटरसाइकिल लावारिस हालत में अमारी स्कूल से पुलिस ने किया बरामद. पुलिस की लगातार दबिश और छापेमारी से शायद अपराधी लावारिस हालत में मोटरसाइकिल छोड़कर गायब हो गए.

मालूम हो कि गत 23 दिसंबर 2020 को शाम 7:00 मुरलीगंज से सिंगयान पंचायत के हरिपुर कला पंचायत के रामपुर टोला निवासी अभिजीत कुमार, हीरो होंडा ग्लैमर स्काई ब्लू कलर की गाड़ी जिसका नंबर बी.आर. 43 आर. 6052 से ट्यूशन पढ़ाने के उपरांत अपने घर लौट रहे थे. दिग्घी से रामपुर टोला जाने वाली सड़क में दिग्घी दुर्गा मंदिर से 200 मीटर आगे सामने से आ रही मोटरसाइकिल जिस पर 4 लोग सवार थे, ने हथियार के बल पर रोक कर मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं ₹6500 लूट लिए थे. लूट के उपरांत उन्होंने मुरलीगंज थाने में आकर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. पुलिस द्वारा उक्त मामले में तलाशी एवं छापेमारी की जा रही थी. 

मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि उक्त लूटी हुई मोटरसाइकिल आज अहले सुबह अमारी स्कूल से आगे सड़क के किनारे लावारिस हालत में पाई गई जिसे पुलिस द्वारा अगले सुबह जब्त की गई है. जांच के क्रम में पता चला कि 23 दिसंबर 2020 की छिनतई की हुई मोटरसाइकिल है.

शिक्षक की लूटी हुई मोटरसाइकिल लावारिस हालत में बरामद शिक्षक की लूटी हुई मोटरसाइकिल लावारिस हालत में बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.