पुलिस ने ट्रांसपोर्टर के गोदाम में की छापेमारी, 50 कार्टन कफ सिरप बरामद

इसी ट्रक से आया था माल 
मधेपुरा के कफ सिरप मामले में मधेपुरा पुलिस एक बार फिर मंगलवार की रात गिरफ्तार ट्रांसपोर्टर के गोदाम में छापेमारी कर 50 कार्टन कफ सिरप बरामद किया. दो दवा एजेन्सी सहित चार पर मामला दर्ज, ट्रांसपोर्टर सहित दो गिरफ्तार. पुलिस ने उस ट्रक को भी पकड़ा जिस ट्रक से कफ सिरप आया था.

मालूम हो कि कमांडो विपिन ने गुप्त सूचना पर सोमवार को शहर के पूर्णिया गोला चौक के पास दवा से भरा एक माल वाहक ऑटो को एक जसीम नामक युवक के साथ पकड़ा. वैसे पुलिस ने युवक को ऑटो चालक बताया था लेकिन युवक ने अपने को माल उतारने वाला मजदूर बताया. ऑटो की जांच में 50 कार्टन कफ सिरप सहित अन्य मेडिकेटेड सामान बरामद हुआ. पुलिस ने उक्त मामले में एक ट्रांसपोर्टर और एक दवा एजेन्सी दूकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की. बाद में दवा दूकानदार को जांच के बाद यह कहकर छोड़ दिया था कि ऑटो पर अन्य मेडिकेटेड सामान उसका था, जिसका उसके पास विलटी था. ट्रांसपोर्टर से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके गोदाम में मंगलवार की रात छापेमारी कर 50 कार्टन कफ सिरप बरामद किया.

सूत्रों की माने तो पुलिस ने कफ सिरप प्रकरण मे ट्रांसपोर्टर, ऑटो के पास रहे एक युवक के साथ-साथ शहर के मेडिकल एजेन्सी और एक कुमारखंड थाना क्षेत्र के एक मेडिकल एजेन्सी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

मालूम हो कि ट्रांसपोर्टर ने पुलिस को बताया कि शहर के  मेडिकल एजेन्सी और कुमारखंड के एक मेडिकल एजेन्सी के नाम 50-50 कार्टन दवा ट्रांसपोर्ट के जरिये आया, साथ ही उन दोनों के नाम का विलटी पुलिस को ट्रांसपोर्टर ने दिया है.

सूत्रों की माने तो ट्रांसपोर्टर पर आरोप है कि वे बिना जीएसटी के ही ट्रांसपोर्ट में माल ढुलाई किया है जो कि अवैध है. वहीं समाचार लिखे जाने तक एफआईआर की प्रकिया की जा रही थी.

पुलिस ने ट्रांसपोर्टर के गोदाम में की छापेमारी, 50 कार्टन कफ सिरप बरामद पुलिस ने ट्रांसपोर्टर के गोदाम में की छापेमारी, 50 कार्टन कफ सिरप बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.