बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़े दिव्यांग युवक का किया इलाज

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एनएच 107 हाट बाजार के पास दिव्यांग युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था, नगर पंचायत कार्यपालक द्वारा उसे ठेले पर उठवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेजा गया.

आज अहले सुबह मुरलीगंज एनएच 107 के किनारे हाट बाजार के पास दोनों पैर से  विकलांग व्यक्ति बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़ा था. सफाई कर्मियों ने इस आशय की सूचना नगर पंचायत के कार्यपालक शंकर प्रसाद को दी. कार्यपालक  ने नगर पंचायत कार्यपालक शंकर कुमार को भेजकर मौके से बेहोश व्यक्ति को ठेले पर उठवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर अमित द्वारा उपचार किया गया. दवाई एवं उपचार के बाद होश में आने पर उसने बताया कि उसका नाम मो. कौसर है और वह त्रिवेणीगंज सुपौल पिपरा का रहने वाला है. रास्ते में लोगों से खाना और पानी मांगा पर किसी ने नहीं दिया और मुरलीगंज पहुंचते ही वह बेहोशी की हालत में चला गया.

उक्त मामले में अस्पताल प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन ने बताया कि इस आशय की सूचना मुरलीगंज नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शंकर प्रसाद द्वारा दी गई थी. दवाई एवं उपचार के उपरांत उन्हें भोजन दिया गया. भोजन के बाद उसने 2 लीटर पानी पिया तथा होश में आने पर उनके संबंधियों को सूचना दी गई और वह उन्हें लेकर चले गए.

बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़े दिव्यांग युवक का किया इलाज बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़े दिव्यांग युवक का किया इलाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.