ॠतिका हत्याकांड की जांच में पहुंची फॉरेंसिक विभाग की टीम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार के साथ हत्या कांड के अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल के साथ मामले की जांच की. सोमवार को दिन के 1:00 बजे पार्षद पुत्री ॠतिका हत्याकांड में जांच को भागलपुर की फॉरेंसिक टीम ने मुरलीगंज पहुंचकर हत्याकांड के अन्य बिंदुओं की बारीकी से जांच की. 

गौरतलब हो कि 12 दिसंबर 2020 को मुरलीगंज रेलवे पुल के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्से पर अरविंद कुमार उर्फ डिंपल पासवान वार्ड पार्षद की पुत्री ॠतिका की हत्या कर फेंकी गई लाश को नदी के किनारे से प्राप्त किया गया था. इसी सिलसिले में फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर सर्वप्रथम पार्षद के घर पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार के साथ एवं मामले के अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल के साथ फॉरेंसिक टीम ने मृतका ॠतिका द्वारा इस्तेमाल में लाने वाली रोजमर्रा की चीजों का अवलोकन किया एवं अन्य बिंदुओं पर भी जांच की गई, कि हत्याकांड की मुख्य वजह क्या रही होगी ? कहां इसकी हत्या की गई ? हत्याकांड के बाद लाश को नदी तक कैसे पहिन्चाया गया ? इन बिंदुओं की तलाश में फॉरेंसिक टीम के सदस्य नदी के किनारे तक गए. जहां से पार्षद पुत्री ऋतिका का शव बरामद किया गया था.

मौके पर अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल ने बताया कि फॉरेंसिक टीम के द्वारा कई बिंदुओं पर जांच की गई है. अब जांच के उपरांत क्या खुलासे होंगे वह बाद में तय किया जाएगा.

ॠतिका हत्याकांड की जांच में पहुंची फॉरेंसिक विभाग की टीम ॠतिका हत्याकांड की जांच में पहुंची फॉरेंसिक विभाग की टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.